Breaking News

कानपुर देहात में थाने पर पथराव, सात लोग गिरफ्तार, 35 पर मुकदमे दर्ज

कानपुर देहात के मंगलपुर थाने के पास स्थित बस्ती में बीते शुक्रवार देर रात लड़कियों से छेड़छाड़ में हिरासत में लिए गए पांच आरोपितों को छुड़ाने के लिए दबंगों द्वारा थाने पर पथराव मामले में शनिवार को सिपाही समेत नौ गिरफ्तार कर लिए गए जबकि 35 पर मुकदमे दर्ज किए गए।

पुलिस उपद्रव कर रहे चकरनगर इटावा में तैनात सिपाही संतोष को पकड़ थाने ले आई। इसके बाद कंजड़ डेरा के 35 लोगों व महिलाओं ने सिपाही को छुड़ाने के लिए थाने पर पथराव कर दिया। इसमें एसआई डोरीलाल, महिला एसआई नेहा व हेड मुहर्रिर राजेश सिंह घायल हो गए। देर रात पीड़ित पक्ष की ओर से सिपाही संतोष समेत 35 लोगों के खिलाफ बलवा लूट, हत्या के प्रयास आदि धाराओं में और एसआई डोरी लाल की ओर से सरकारी काम मे बाधा डालने, पथराव, हत्या के प्रयास व 7 क्रिमिनिल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर विकास, सूरज, अजय, बीनू, गोलू आनंद, विक्रम, व मुनीष को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि पकड़े गए सिपाही संतोष समेत सभी नौ उपद्रवियों का चालान किया जा रहा है। जबकि सौरभ व प्रेम आदि अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

अन्य को पकड़ने के लिए छापेमारी भी जारी है। तनाव को देखते हुए कंजड़ डेरा में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। दरअसल, मंगलपुर थाने के पास रहने वाले परिवार की लड़कियों से शुक्रवार देर रात कंजड़ डेरा के सौरभ, कोदन प्रेम आदि युवकों ने अश्लीलता की। विरोध पर डेरा के लोगों ने पथराव कर दिया था।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...