Breaking News

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर नहीं जीत पाया दर्शको का दिल, जल्द होगा ऑफ-एयर

बिग बॉस 13 समाप्त हो गया और इसके तुरंत बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की फिल्म मुझसे शादी करोगे। यह शो तब सबसे ज्यादा चर्चित हुआ था जब यह शो शुरू हुआ था और लोग बिग बॉस के घर में एक बार फिर शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को देखने के लिए उत्साहित थे। स्वयंवर थीम्ड शो जल्द ही अपना आकर्षण खो बैठा और दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहा। यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया और यह बिग बॉस का एक और संस्करण बन गया जिसे दर्शकों ने पसंद नहीं किया। अब, ऐसी खबरें हैं कि शो जल्द ही ऑफ-एयर हो जाएगा।

चूंकि मुजसे शादि करोगे अच्छी टीआरपी पाने में नाकाम रही है, इसलिए कहा जा रहा है कि शो को एक दूसरे से बदल दिया जाएगा। वास्तव में, यह शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुझसे शादी करोगी शो की दूसरी किस्त में मुझसे शादी करोगे को बदल दिया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि शहनाज और पारस के स्वामीमवार का आखिरी शो 20 मार्च को प्रसारित होगा। पोर्टल का एक स्रोत है, जिसमें कहा गया है, “मुझसे शादी करोगे, 20 मार्च को अपने आखिरी एपिसोड को प्रसारित करेगा और इसे बियॉन्ड ड्रीम्स के इश्क में मरजावां से बदल दिया जाएगा जो एक दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है।” हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...