Breaking News

शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन की कोई जगह नहीं है बल्कि यह मोदी विरोधी लोगों का अड्डा है: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय कानून मंत्री एवं बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शाहीन बाग कोई जगह नहीं बल्कि विचार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन का कोई जगह नहीं है बल्कि यह मोदी विरोधी लोगों का अड्डा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह टुकड़े-टुकड़े गैंग का भी अड्डा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां मासूमों के मन में लोगों के लिए जहर भरा जाता है।

उन्होंने कहा कि शाहीन वह जगह है जहां पर टुकड़े-टुकड़े गैंग पीछे खड़े रहते हैं। जहां पर बच्चों की मासूमियत का छलावा देते हुए उनसे प्रधानमंत्री के खिलाफ हिंसा के लिए उकसाया जाता है।

नागरिकता संशोधन कानून (CAA)को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को लेकर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि यह विरोध CAA का नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छिनता। उन्होंने कहा कि इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं।

About News Room lko

Check Also

याचिका में की गई रेल यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग, जानें सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

नई दिल्ली: ट्रेन हादसों को रोकने के लिए भारतीय रेलवे के प्रयासों को सर्वोच्च अदालत ...