Breaking News

Happy B’day Sidharth: सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला था ‘फैशन’ का ऑफर, इस वजह से छोड़ी फिल्म

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा 16 जनवरी 2021 को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस समेत बॉलीवुड सितारे उन्हें सुबह से ही बधाइयां देने में जुटे हुए हैं। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले एक्टर एक फेमस मॉडल के रूप में नाम कमा चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ी ऐसी ही कई बातें काफी इंट्रेस्टिंग हैं। जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

18 साल में बने मॉडल

महज 18 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। 4 साल तक मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद एक्टर ने इस फील्ड को छोड़ दिया, और कुछ नया करने की सोच लेकर लाइफ में आगे बढ़ गएं।

एडवरटाइजिंग में आजमाया हाथ

मॉडलिंग के बाद एक्टर ने एडवरटाइजिंग में अपने हाथ आजमाए। इसके बाद उन्होंने ‘दोस्ताना’ फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख खान की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में भी को-डायरेक्टर के रूप में करण जौहर के साथ काम कर चुके हैं।

‘फैशन’ फिल्म का ऑफर ठुकराया

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा को फैशन मूवी के लिए प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट काम करने के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन वो पहले ही एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ काम कर रहे थे। जिस वजह से सिद्धार्थ ‘फैशन’ का हिस्सा नहीं बन पाएं और उन्होंने आगे चलकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ आपने करियर की शुरुआत की।

‘एक विलेन’ बना टर्निंग प्वाइंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उनकी 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ से मिली। इस फिल्म में अपनू दमदार एक्टिंग के जरिए उन्होंने सबका दिल जीत लिया। साथ ही वो बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर बनकर उभरें।

इन एक्ट्रेसेज को कर चुके हैं डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा रग्बी के शानदार खिलाड़ी हैं, साथ ही वो ‘टूरिज्म न्यूजीलैंड’ के पहले भारतीय एंबेस्डर बन चुके हैं। एक्टर का करियर भले ही फिल्मी दुनिया में कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज को डेट कर खूब नाम कमाया है। आलिया और कैटरीना को डेट करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों कियारा आडवाणी को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...