Breaking News

ईद में चार चाँद लगाने आ रही हैं ये तीन धमाकेदार फ़िल्में, लोग करवा रहे एडवांस बुकिंग

मई महीने के पहले इतवार को चांद दिखा तो ईद 2 मई को और नहीं दिखा तो 3 मई को पूरी दुनिया में मनाई जानी है। बॉक्स ऑफिस पर इस बार हिंदी फिल्मों की रौनक ईद पर कुछ खास नजर नहीं आ रही। ईद का फायदा उठाने के लिए इस शुक्रवार को पूरे देश की अलग अलग भाषाओं में करीब 19 फिल्में रिलीज हो रही हैं।

इनमें से अधिकतर की एडवांस बुकिंग भी खुल चुकी है। एडवांस बुकिंग को अगर फिल्म के कारोबार का शुरुआती पैमाना माना जाए तो फिर एक बार साउथ का सिनेमा हिंदी सिनेमा पर भारी पड़ता दिख रहा है।

प्रोड्यूसर नंबर वन का तमगा पाने के लिए बेकरार निर्माता साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ के बाद लगातार दूसरी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा दिखाती नहीं दिख रही है। फिल्म के ट्रेलर की हिंदी फिल्म जगत में काफी आलोचना हुई है।

फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की एडवांस बुकिंग के बुधवार दोपहर तक मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म तमाम एड़ी चोटी का जोर लगाकर भी 50 लाख रुपये तक बमुश्किल पहुंच पा रही है।  महाराष्ट्र के नासिक में ये बिक्री 56 फीसदी तक पहुंच रही है, लेकिन वहां सिनेमाघरों की तादाद ही बहुत सीमित है। मुंबई के दर्शकों के बीच भी ‘हीरोपंती 2’ ज्यादा असर नहीं दिखा रही। यहां बुधवार सुबह तक करीब 17 फीसदी सीटों की एडवांस बुकिंग हो पाई थी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...