Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर किये कई बड़े खुलासे कहा:’मै उतना ही…’

टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बिग बॉस से बाहर आने के बाद काफी तेजी से बढ़ रही है। उनके फीमेल फैंस के बीच एक ही सवाल है कि क्या सिद्धार्थ सिंगल है या नहीं ? अगर आप भी उनके फैन हैं और उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जानना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है।

को इंटरव्यू देते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि ये काफी अद्भुत है लेकिन ये लड़कियां कहां हैं? क्या उनका अस्तित्व बस इंटरनेट पर ही है? इसके अलावा सिद्धार्थ ने ये भी खुलासा किया कि उनका अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं मैं उतना ही सिंगल हूं जितना मैं हो सकता हूं।

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने एकऔर खुलासा करते हुए कहा कि वो शहनाज का शो नहीं देखते हैं। मैं शहनाज के संपर्क में हूं लेकिन मैं अभी तक सिंगल ही हूं।

हालाकिं आपको बता दें कि अगर आप बिग बॉस की जोड़ी सिडनाज के फैन हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर लेकर सामने आए हैं।जिसे सुनकर आप काफी खुश हो जाएंगे। बिग बॉस के एक फैन पेज ने दावा किया है कि एक बार फिर हम उन दोनों की जोड़ी को कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में देख पाएंगे। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो या कपिल शर्मा(Kapil sharma) बताएंगे या फिर खुद सिडनाज।

कई दिनों से टीआरपी में टॉप पर चल रहा था बिगबॉस
कई दिनों से टीवी की टीआरपी में टॉप पर चल रहे बिग बॉस के फाइनल एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी और टाइटल अपने नाम कर लिया। पूरे गेम के दौरान सिद्धार्थ ने गेम पर अपना दबदबा बनाए रखा। शानदार खेल खेला और ट्रॉफी भी जीत ली। इससे पहले भी सिद्धार्थ को ये कहते हुए सुना गया था कि वो सिर्फ जीतने के लिए ही गेम खेलते हैं।

About News Room lko

Check Also

गोपीचंद की आगामी फिल्म में दिखेगा सनी देओल का सुपरहिट अंदाज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

मसाला फिल्मों के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की आगामी फिल्म ‘एसडीजीएम’ का दर्शक बेसब्री से ...