Breaking News

जनविकास महासभा के मुख्य मार्गदर्शक बने समाजसेवी पवन सिंह चौहान

लखनऊ। जनविकास महासभा, उत्तर प्रदेश के मुख्य मार्गदर्शक एवं संरक्षक की जिम्मेदारी वरिष्ठ समाजसेवी एवं एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान को सौंपी गयी है। यहां जानकीपुरम विस्तार में महासभा की हुयी एक बैठक आमसहमति से पवन सिंह चौहान को इन प्रमुख पदों की जिम्मेदारी दी गयी। इस मौके पर मौजूद महासभा के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने बधायी दी और भरोसा जताया कि पवन सिंह चौहान के मार्गदर्शन में जनविकास महासभा पूरे प्रदेश में तेजी से अपने कार्यों को आगे बढ़ायेगी।

इस मौके पर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज तिवारी, शरद श्रीवास्तव.चार्टर्ड एकाउन्टेंट, लखनऊ जनविकास महासभा के अध्यक्ष सुरेश चन्द्र बाजपेयी, डीसी गुप्ता, गणेश यादव, सन्त वर्मा, दिव्या शुक्ला, हेमलता त्रिपाठी, रमेश चन्द्र अवस्थी-एडवोकेट, नीरजा श्रीवास्तव, डॉ. अगम दयाल, विकास पाण्डेय, प्रभात वर्मा, अजय यादव, अरविन्द नाथ मिश्रा, शिव कुमार यादव, उमेश मिश्रा, रिंकू पाण्डेय, छात्र प्रकोष्ठ के प्रभारी राम किशन साहू, डॉ. प्रणव मिश्रा सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे। बैठक में पवन सिंह चौहान ने कहा कि जनविकास महासभा से जुड़ने से बेहद खुशी है और संगठन हमेशा किसी एक व्यक्ति के मार्गदर्शन से नहीं बल्कि सभी लोगों के सहयोग से आगे बढ़ता है।

यह संगठन न सिर्फ सामाजिक क्षेत्र के उत्थान के लिये काम कर रहा है बल्कि शिक्षा और कॅरियर के क्षेत्र में भी छात्रों एवं युवाओं को राह दिखाने का काम कर रहा है। वहीं दूसरी ओर महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने कहा कि वरिष्ठ समाजसेवी और एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान का संगठन के साथ जुड़ने से एक नयी ऊर्जा मिली है।

About Samar Saleel

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...