Breaking News

प्रेमिका से मिलने आना सिपाही को पड़ा भारी

औरैया। उत्तर प्रदेश के महोबा जिला में तैनात एक सिपाही को प्रेमिका से मिलने औरैया आना भारी पड़ गया, जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसकी जमकर कुटाई पिटाई कर दी।आधिकारिक सूत्रों से शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार जालौन जिले के माधौगढ़ निवासी एवं वर्तमान में महोबा में तैनात सिपाही सौरभ कठेरिया छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। इस बीच उसने सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली प्रेमिका से फोन पर बात की और दोनों ने मिलने के लिए आज शनिवार का दिन तय किया।

सिपाही तय समय पर मोटरसाइकिल से प्रेमिका के घर पहुंचा जहां प्रेमिका मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने प्रेमी सिपाही के साथ चल दी। लेकिन दोनों को यह खबर नहीं थी कि उनकी एक-एक हरकत पर परिजनों की नजर बनी हुई है और जैसे ही सिपाही मोटरसाइकिल लेकर आगे बढ़ा तभी परिजनों ने कुछ अन्य लोगों के साथ जालौन चैराहे पर सिपाही को घेर लिया। इसके बाद लात-घूसों से उसकी जमकर पिटाई की, इस बीच प्रेमी को बचाने के प्रयास में प्रेमिका के भी कई हाथ लग गए, तभी झगड़ा होते देख किसी ने पुलिस को फोन से सूचना दे दी।

सूचना मिलते ही जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, आरोपी मारपीट कर वहां से भाग गए। जिसके बाद पुलिस सिपाही व उसकी प्रेमिका को साथ लेकर कोतवाली पहुंची। इस संबंध में पीड़ित सिपाही ने बताया कि वह एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। घटना में मारपीट करने वालों ने उसके गले में पड़ी सोने की चेन व पर्स में रखे 19 हजार रूपये भी पार कर ले गए, यही नहीं उसका मोबाइल भी जमीन पर पटककर तोड़ दिया। घटना के संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि सिपाही व युवती से मामले की जानकारी ली जा रही है, इसके साथ ही युवती के परिजनों से बात की जा रही है। इसके उपरांत ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

करें योग रहें निरोग : डॉ. वर्मा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चन्दौली। जनपद में आज योग दिवस के अवसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *