Breaking News

Tokyo Olympics: पीएम मोदी ने किया PV Sindhu से साथ में आइसक्रीम खाने का वादा, जानिए पूरा किस्सा

रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली बैडमिंट स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) से इस बार गोल्ड मेडल की उम्मीदें हैं. पीवी सिंधु इस बार टोक्यो  (Tokyo Olympics) में पदक की बड़ी दावेदार हैं और अपनी मेहनत और दमदार ट्रेनिंग के दम पर उन्होंने फैंस का ये भरोसा हासिल किया है.

इसके बाद मोदी ने कहा कि, “मुझे याद आता है कि गोपीचंद जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने रियो ओलंपिक से पहले आपका फोन ले लिया था. आपको आइसक्रीम भा खाना अलाऊ नहीं किया था. क्या अभी भी आपके आइसक्रीम खाने पर पाबंदी लगी है या कुछ छूट मिली है?”

पीवी सिंधु ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, “अभी भी इसको लेकर कंट्रोल करती हूं. एक एथलीट के लिए डायट का काफी महत्वपूर्ण होती है. अभी ओलंपिक है, इसके लिए डायट कंट्रोल तो करूंगी, लेकिन आइसक्रीम उतना नहीं खाती. बस कभी-कभी खाती हूं.” इस पर मोदी ने कहा कि, “मुझे विश्वास है कि आप इस बार भी जरूर सफल होंगी. सफलता के बाद मेरा मिलना होगा तो मैं भी आपके साथ आइसक्रीम खाऊंगा.”

मंगलवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने टोक्यो जाने वाले भारतीय एथलीटों से बातचीत की. मोदी ने उन्हें अपेक्षाओं के दबाव में ना आकर अपना 100 फीसदी दम लगाने का संदेश दिया. पीएम ने बैडमिंट स्टार पीवी सिंधु से भी बात की और उनसे पूछा कि मैंने सुना है कि आपके कोच गोपीचंद ने आपके आइसक्रीम खाने पर बैन लगा दिया था.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...