Breaking News

राष्‍ट्रमंडल खेल-2022 में उत्‍तर रेलवे के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, महाप्रबंधक ने सभी खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन पर दी बधाई

  • उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक ने सभी खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी
  • 17 खिलाड़ियों में से 14 ने व्‍यक्‍तिगत अथवा टीम गेम में पदक जीते

  • उत्‍तर रेलवे के खिलाड़ियों ने 5 स्‍वर्ण, 6 रजत और 3 कांस्‍य पदक जीते

  • Published by- @MrAnshulGaurav
  • Wednesday, August 10, 2022

लखनऊ। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने राष्‍ट्रमंडल खेल-2022 में एथलीटों के शानदार प्रदर्शन के लिए उन्‍हें बधाई दी है। उत्‍तर रेलवे के खिलाड़ियों ने हाल ही सम्‍पन्‍न हुए राष्‍ट्रमंडल खेल-2022 में शानदार प्रदर्शन किया। उत्‍तर रेलवे के 17 खिलाड़ी इस स्‍पर्धा में भाग लेने गये थे। 17 खिलाड़ियों में से 14 खिलाड़ियों ने व्‍यक्‍तिगत अथवा टीम गेम में पदक जीते। इनमें से 5 ने स्‍वर्ण पदक, 6 ने रजत और 3 ने कांस्‍य पदक जीते।

राष्‍ट्रमंडल खेल-2022 में उत्‍तर रेलवे के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

कुश्‍ती स्‍पर्धा में बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने अपने-अपने भार वर्ग में व्‍यक्‍तिगत स्‍वर्ण पदक जीते (अन्‍य दो स्‍वर्ण पदक विजेताओं के कोच उत्‍तर रेलवे के हैं)। दिव्‍या काकरन ने कुश्‍ती के अपने भार वर्ग में कांस्‍य पदक जीता। सागर अहलावत, (जिन्‍हें हाल ही में भर्ती किया गया है), ने मुक्‍केबाजी में रजत पदक, जबकि रोहित टोकस ने कांस्‍य पदक जीता है।

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक ने सभी खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी

महिला क्रिकेट टीम, (जो टूर्नामेंट में उप-विजेता रही), की 3 प्रमुख खिलाड़ी उत्‍तर रेलवे से हैं। रजत पदक जीतने वाली पुरुष हॉकी टीम और कांस्‍य पदक जीतने वाली महिला हॉकी टीम में भी उत्‍तर रेलवे के खिलाड़ी शामिल थे। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक ने सभी खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और भविष्‍य में और अधिक उपलब्‍धियां हासिल करने की शुभकामनाएं दीं।

रिपोर्ट – दया शंकर चौधरी

About reporter

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...