Breaking News

टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिये लॉन्च किया यह धमाकेदार ऑफर, इन कारो की खरीद पर मिलेगा…

कार कंपनियां इन दिनों शानदार ऑफर्स दे रही है. इसके पीछे की दो बड़ी वजह हैं, पहली ऑटो सेक्टर में सुस्ती और दूसरी करीब आता फेस्टिव सीजन. गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए टाटा मोटर्स (tata motors) अपनी गाड़ियों पर 1.5 लाख रुपए तक की छूट दे रही हैं. कंपनी स्पेशल फाइनेंस से लेकर कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस तक कई ऑफर्स दे रही है. आइए जानते हैं टाटा कि किस कार पर मिल रहे हैं क्या-क्या ऑफर्स


टाटा ने टिगोर को मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और फोर्ड एस्पॉयर को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारा था. कॉम्पैक्ट सिडान सेगमेंट में इस कार ने अच्छा परफॉर्म किया है. लोगों में ये कार काफी पॉपुलर भी है. टिगोर पर आपको 1.17 लाख रुपए तक के बेनेफिट्स मिल रहे हैं. इसमें 30 हजार का कैश ऑफर, 25 हजार का एक्सचेंज, 12 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और सेलेक्टिव स्टॉक पर 50 हजार तक की छूट मिल रही है.

हुंडई वेन्यू और महिंद्रा XUV300 के लॉन्च के बाद से ही नेक्सॉन को तगड़े कॉम्पटीशन का सामना करना पड़ रहा है. कार की बिक्री में भी पिछले कुछ समय में गिरावट आई है. नेक्सॉन पर आपको 87,500 रुपए तक के मेक्सिमम बेनेफिट्स मिल रहे हैं. इसमें 25 हजार का कैश ऑफर, 25 हजार का एक्सचेंज, 7500 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और सेलेक्टिव स्टॉक पर 30 हजार तक की छूट मिल रही है.

टिएगो टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है और इस कार ने Maruti Suzuki Wagon R और Hyundai Santro को कड़ी टक्कर दी है. टिएगो पर 25 हजार का कैश ऑफर, 15 हजार का एक्सचेंज, 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और सेलेक्टिव स्टॉक पर 25 हजार तक की छूट मिल रही है. इस तरह टिएगो पर कंपनी 70 हजार रुपए तक के बेनेफिट्स दे रही है.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...