Breaking News

भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के तत्वाधान में रैपिड ग्लोबल स्कूल में हुआ शिक्षक सम्मेलन

बिधूना/औरैया। भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के तत्वाधान में रैपिड ग्लोबल स्कूल बिधूना में आयोजित शिक्षक सम्मेलन के मौके पर मुख्य अतिथि प्रदेश के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार ने शिक्षक समाज के साथ सभी वर्गों की समस्याओं का निराकरण कराने का भरसक प्रयास किया है। उन्होंने शिक्षकों को भरोसा दिया कि भाजपा सरकार शिक्षकों के हित और सम्मान के लिए पूरी तरह तत्पर है।

इस मौके पर माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रेम नारायण दुबे ने कहा कि शिक्षक समाज की राष्ट्र और समाज को उत्थान के पथ पर ले जाने में अहम भूमिका है ऐसे में सरकार की भी जिम्मेदारी है कि वह शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण में कोताही न बरते। उन्होंने कहा कि शिक्षकों की कई मांगे लंबित हैं जिन पर सरकार को जल्द ध्यान देना चाहिए वैसे भाजपा सरकार ने शिक्षक समाज की कई प्रमुख मांगों को पूरा किया है।

इस मौके पर पूर्व प्राचार्य डॉ. डीपी सिंह, पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव, भाजपा की राज्य सभा सांसद गीता शाक्य के प्रतिनिधि मुकुट सिंह शाक्य भाजपा के कानपुर बुंदेलखंड शिक्षक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक डॉ. सुवेद्र सिंह गौर, प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक कुलदीप दुबे, प्रधानाचार्य परिषद के प्रांतीय मंत्री देव प्रकाश शर्मा, भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजेश कुमार अग्निहोत्री, रैपिड ग्लोबल स्कूल के डायरेक्टर अनुपम सिंह भदौरिया आदि लोगों ने भी भाजपा सरकार की शिक्षक समाज के हित में लिए गए निर्णयों की जानकारी दी गई।

बाद में सीडीएस बिपिन रावत व रैपिड ग्लोबल स्कूल के डायरेक्टर अनुपम सिंह भदौरिया के ताऊ व भाई के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मण्डल रेल प्रबंधक ने किया लखनऊ उन्नाव बीकापुर डलमऊ उबरनी-रायबरेली-उतरेटिया-लखनऊ रेलखंड का निरीक्षण

लखनऊ। मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे एसएम शर्मा ने मण्डल के अन्य अधिकारियों के साथ ...