Breaking News

घर में घुसकर किशोरी की गोली मारकर हत्या

फ़िरोज़ाबाद। जनपद के थाना रसूलपुर क्षेत्र अंतर्गत प्रेमनगर डाक बंगला गली नंबर दो निवासी अजय खटीक की 16 वर्षीय पुत्री ईशु की बीती देर रात्रि तीन लोगों ने घर का गेट खोलकर उसकी हत्या कर दी। घटना के दौरान सभी परिजन छत पर थे।

सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी हरिमोहन सिंह सहित कई थानों का फोर्स पहुँच गए। घटना को लेकर मृत किशोरी के पिता ने सारी जानकारी दी, साथ ही घटना का कारण बताया उनकी बेटी कलावती जो स्कूल में 11वीं की छात्रा थी जब घर लौट रही थी तो कुछ युवकों ने उसे रोका था, जिसका उसने मौके पर ही जबाव दिया था। पिता ने घटना को लेकर तीन लोगों के नाम भी बताए हैं, गोली सिर में लगी है।

वहीं एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि थाना रसूलपुर क्षेत्र प्रेमनगर में एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या की सूचना मिली थी। मृतका के पिता का कहना है तीन लोगों ने घर में घुसकर हत्या की है उनके नाम भी बताएं है, बाकी प्रकरण में सभी तथ्यों की जांचकर तीन टीमें गठित कर तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। घटना के संबंध में उक्त तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...