Breaking News

ऑयल मिल में लगी भीषण आग, आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक ऑयल मिल में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार यह आयल मिल पीरारामचंद्रपुरम गांव में है। सूचना मिलते ही आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई है। फिलहाल आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक आयल मिल का नाम श्रीचक्र है। अभी आग लगने की वजह साफ नहीं हो सकी है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम जारी है।

आग लगने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, मौके पर स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए हैं। पुलिस भी पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट हो सकती है।

8 दिसंबर को दिल्ली में लगी थी भीषण आग

बता दें कि इससे पहले 8 दिसंबर को दिल्ली के रानी झांसी रोड पर रविवार सुबह अनाज मंडी में भीषण आग लग गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। इस आग में 43 लोगों की मौत हो चुकी थी और कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए थे। इस आग की चपेट में आसपास की दो और इमारतें आ गई थीं। इस घटना के बाद भीड़भाड़ वाले इलाके में 200 वर्ग गज के क्षेत्र में बैग बनाने की फैक्टरी चलाने वाले रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

About News Room lko

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...