Breaking News

समाजसेवी विवेक शर्मा के ट्वीट पर जागा बस्ती जिले का प्रशाशन

लखनऊ। वैसे तो समाजसेवी विवेक शर्मा लखनऊ में समाज सेवा में अहम भूमिका निभाते रहे हैं, फिर चाहे वह नगर निगम का मसला हो चाहे वह बिजली विभाग के बिजली कटौती, ट्रांसफार्मर फुंकने, बिल संसोधन आदि का हो। उनके X Post का कमाल देखने को मिलता है, यह भी देखा गया है कि जहां लखनऊ जिला प्रशासन उनके पोस्ट को देखते ही तत्वरित कार्यवाही करता है।

👉🏼‘कमला हैरिस हो सकती हैं अमेरिका की राष्ट्रपति!’ बाइडन ने सियासी गलियारों में चल रही चर्चाओं को दी हवा

वहीं ऐसा ही कमाल आज बस्ती जिले में देखने को मिला, आपको बता दे की बस्ती जिले के समीप हरैय्या तहसील में स्थित अटल आवासीय विद्यालय का परिसर बाढ़ की चपेट में आ गया था, उपरोक्त मामले को समाज सेवी विवेक शर्मा ने अपने X Post पर सूबे के तमाम आलाधिकारियों को टैग करते हुए पोस्ट कर दिया जिसके बाद मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

समाजसेवी विवेक शर्मा के ट्वीट पर जागा बस्ती जिले का प्रशाशन

वही उपरोक्त मामला बस्ती जिले के जिलाधिकारी रवीश गुप्ता तक पहुँचा, जिलाधिकारी बस्ती ने विवेक शर्मा की खबर का संज्ञान लेते हुए हरैया तहसील में वसेवराय में बने अटल आवासीय विद्यालय में पानी भर जाने के मामले कहा कि अटल आवासीय विद्यालय परिसर के निचली जगह स्थित होने की कारण मनोरमा नदी का पानी उसमें भर जा रहा है ऐसी खबर मिली है और उसका प्रशासन ने जांच का आदेश दिया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि जल भराव होने की वजह से विद्यार्थियों को आने जाने में समस्या को देखते हुए फिलहाल विद्यालय में अध्धयन का कार्य बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि निर्माण दायी संस्था पी डब्लू डी तथा बाढ़ खंड के इंजीनियरों ने अटल आवासीय विद्यालय तथा उसके आसपास स्थल का निरीक्षण किया है।

सीएम सुक्खू ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से बरसात में क्षतिग्रस्त सड़कों के लिए मांगे 172.97 करोड़

जिलाधिकारी ने कहा कि अटल आवासीय विद्यालय में अब आगे से कोई जल भराव ना हो इसके लिए इसके लिए जहां-जहां से पानी जाता है वहां पर अर्जेंट बांध बनाया जाएगा जिससे आगे से कोई जल भराव की समस्या का सामना न करना पड़े. उन्होंने कहा कि इसके लिए मनरेगा द्वारा काम करवाने की व्यवस्था बनाई जा रही है।

यहां बताते चलें कि हरैया क्षेत्र के पौराणिक श्रृंगी नारी मंदिर के समीप वसेवराय मैं 1 साल पहले निर्माण हुआ भाजपा सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना अटल आवासीय विद्यालय में पानी भरे होने का वीडियो समाज सेवी विवेक शर्मा द्वारा जोर शोर से सोशल मिडिया पर चलाई गयी थी, जिसका जिलाधिकारी ने संज्ञान लिया और कार्यवाई के आदेश जारी किए।

About Samar Saleel

Check Also

मुस्लिम शिक्षण संस्थाओं का अगुवा रहा है उमर, कई संस्थाओं को करता था फंडिंग

फतेहपुर: फतेहपुर जिले में इस्लाम को बढ़ाने और धर्मांतरण के लिए मो. उमर गौतम ने शैक्षणिक ...