Breaking News

फिरोजाबाद में 20 को होगा मतदान, सपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी

फिरोजाबाद। जिले में 20 फरवरी को मतदान होगा.इस मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां कल यानी कि 19 फरवरी को पुलिस लाइन से रवाना होंगी. सुरक्षा के जिले में पुख्ता इंतजाम किए गए है. यादव लेंड में सपा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

जिले में कुल पांच विधानसभा सीट हैं। जिनमें फ़िरोज़ाबाद सदर, शिकोहाबाद, सिरसागंज,जसराना और टूण्डला शामिल है. आंकड़ो की बात करें तो फ़िरोज़ाबाद जनपद में कुल 18 लाख 47 हजार मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.जनपद में कुल 53 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है जिनके भाग्य का फैसला 20 फरवरी को हो जायेगा. संवेदनशील और अति संवेदनशील पोलिंग बूथों पर सुरक्षा के अतिरिक्त इंतज़ाम किये जाएंगे. बूथों की सुरक्षा अर्द्धसैनिक बलों के हवाले रहेगी।

फ़िरोज़ाबाद सदर सीट से बीजेपी ने मनीष असीजा, सपा ने सैफुर्रहमान, बसपा ने साजिया हसन को अपना उम्मीदवार बनाया है,शिकोहाबाद से बीजेपी ने ओम प्रकाश वर्मा,सपा ने मुकेश वर्मा,बसपा ने अनिल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है.जसराना से बीजेपी ने मानवेन्द्र सिंह लोधी, सपा ने सचिन यादव,बसपा ने सूर्य प्रताप सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है।

सिरसागंज से बीजेपी ने मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव,सपा ने सर्वेश यादव और बसपा ने पंकज मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है.टूण्डला में बीजेपी ने प्रेम पाल धनगर, सपा ने राकेश बाबू और बसपा ने अमर सिंह को उम्मीदवार बनाया है.सभी सीटों पर मुख्य मुकाबला बीजेपी और सपा के बीच है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...