Breaking News

इस फोटोशूट के जरिए अंकिता ने फैंस को दिखाया ग्लैमर्स अंदाज

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस हैं जो इन दिनों छाईं हुई हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है अंकिता लोखंडे का। अंकिता टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। भले ही वो किसी सीरियल में नजर ना आ रही हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। अंकिता ने इसी साल फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में अंकिता कंगना रनौत के साथ नजर आईं थीं। वहीं बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि अंकिता जल्द ही सीरियल नागिन 4 में भी नजर आएंगी।

अंकिता सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। अब लीजिए हाल ही में अंकिता ने एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में अंकिता ने अपना बोल्ड अंदाज़ दिखाया है। जो कि फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया था।

इस फोटोशूट के जरिए अंकिता सुर्खियां बटोर रही हैं। अंकिता ने ये जो फोटोशूट करवाया है इसमें उनका बेहद हॉट अवतार नजर आ रहा है। रेड कलर के गाउन में अंकिता बोल्ड लुक में पोजेज देती हुई नजर आ रही हैं।

अंकिता इस रेड कलर की ड्रेस काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। अंकिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रेड गाउन में अंकिता ने कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में भी अंकिता का गजब लुक नजर आ रहा है। बता दें कि अंकिता लोखंडे को एकता कपूर के शो नागिन 3 के लिए फाइनल किया गया है।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...