Breaking News

बारात लेकर पहुंचा मेल डॉग टॉमी वरमाला के बाद हुए 7 फेरे, सभी रस्मों के बाद हुई जेली की विदाई

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां टॉमी और जेली की शादी (Tommy Weds Jelly) कराई गई है। इतना ही नहीं बाकायदा बारात और दावत का इंतजाम भी था। लोगों ने डीजे पर जमकर डांस भी किया। ये शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

भारतीय त्योहार को लेकर अंग्रेज दोस्त के अजीबोगरीब बात से हैरान शख्स, Whatsapp Chat का स्क्रीनशॉट वायरल

मामला अलीगढ़ जिले का है। यहां शनिवार को एक शादी समारोह में सात महीने की फीमेल डॉग जेली, मेल डॉग टॉमी से परिणय सूत्र ((Tommy Weds Jelly)) में बंध गई। ढोल, बारात और सात फेरों के बाद लोगों ने इस अनोखी शादी में दावत का भी मजा लिया। बताया गया है कि टॉमी पूर्व सुखरावली ग्राम प्रधान दिनेश चौधरी का पालतू कुत्ता है। जबकि जेली रामप्रकाश सिंह की पालतू फीमेल डॉग है।

जानकारी के मुताबिक टॉमी और जेली की शादी 14 जनवरी को मकर संक्रांति के दिन तय की गई थी। उनकी शादी हिंदू परंपराओं के मुताबिक की गई है। इसमें टिकरी रायपुर से फीमेल डॉग जेली पक्ष सुखरावली गांव पहुंचा। जहां मेल डॉग डॉमी पक्ष के लोगों ने उनका स्वागत किया।

बारात दोनों के बाद दोनो के गलों में मालाओं को बदला गया। दिनेश चौधरी ने बताया कि मकर संक्रांति के मौके पर हमने शादी समारोह का आयोजन कराया था। देसी घी से बना खाना भी पड़ोस के कुत्तों में बांटा गया था। इसके अलावा जेली और टॉमी को भी भोजन कराया गया। सभी के भोजन के बाद विदाई की रस्म अदा की गई। इस शादी में पहुंचे लोगों ने जमकर वीडियो बनाए।

About News Room lko

Check Also

ऑकलैंड में भारी बारिश के बाद बाढ़ वायरल तस्वीरें भयावह हालातों को कर रही बयां

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूज़ीलैंड के सबसे बड़े शहर ऑकलैंड में भारी ...