Breaking News

अलीगंज सर्किल में उड़ रहा लॉकडाउन का मखौल

एटा। जनपद की तहसील अलीगंज में लाकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं तो वही दूसरी तरफ प्रशासन भी कोविड के नियमो का पालन कराने में फेल नजर आता है।अलीगंज तहसील अंतर्गत राजा का रामपुर,जैथरा,अलीगंज आदि जगहों पर लाकडाउन की धज्जियां सिरे से उड़ाई जा रही है। इसकी बानगी आप दोपहर 12 बजे तक प्रत्यक्ष देख सकते है।

12 बजे तक खुलेंगी किराना दुकानें- आदेश तो मात्र 12 बजे तक किराने की दुकानें खुलने का है. लेकिन समूची तहसील अलीगंज क्षेत्र में आपको सैलून से लेकर फुटवियर की दुकाने और कपड़ो से लेकर बर्तन, ज्वैलर्स, चाट पकौड़ी, कचौड़ी, पापड़ी, कुल्फी, चाउमीन बर्गर तक आसानी से उपलब्ध हो जाते है।

राजा का रामपुर में शाम को ले सकते है व्यंजनों का स्वाद

हम अगर बात तहसील क्षेत्र कस्बा राजा का रामपुर की करते है तो आप शाम को 4 बजे के लगभग आइये।आपको नगर में स्थित मढिया चौराहा,सब्जी मंडी के पास वाले मुख्यबाजार के चौराहे के पास में अक्सर आपको मार्केट में भीड़-भाड़ मिल जायेगी।

वहीं काफी दुकानदार इस लिए मार्केट में घूमते रहते है कोई भी ग्राहक आ जाये तो चुपके से शटर उठाकर सामान निकाल कर दे सके।वही राजा का रामपुर और जैथरा की बात करे बैंकों के बाहर काफी भीड़-भाड़ रहती है। आपको बताते चले इस समय किसान सम्मान निधि किसानों के खाते में आने के बाद से बैक के बाहर भीड़ इकट्ठी हो रही है।लोगों की भीड़ को आप आसानी से बैंकों के बाहर देख सकते हैं।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...