Breaking News

भारतीय मार्केट में लांच हुई ये नयी क्लासिक रेट्रो लुक वाली बाइक, जानिए मूल्य व कीमत

अगर आप कोई नयी क्लासिक रेट्रो लुक वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपक भारतीयमार्केट में उपस्थित नयी बाइक Jawa Perak के बारे में बता रहे हैं. अगर आप इस समय Jawa Perak को करीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय कंपनी इस बाइक की खरीद पर सुन्दर ऑफर की पेशकश कर रही है. यहां हम आपको इस बाइक के बारे में बता रहे हैं  इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं.

पावर  स्पेशिफिकेशन

पावर  स्पेशिफिकेशन के मुद्दे में Jawa Perak में 334cc का सिंगल सिलेंडर इंजन आता है जो कि 5250 Rpm पर 30 Bhp कीपावर  4 हजार Rpm पर 31 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. गियरबॉक्स के मुद्दे में इस बाइक के इंजन को कंस्टेंट मैश 6 स्पीड गियरबॉक्स सेलैस किया गया है.

ब्रेकिंग सिस्टम  सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Jawa Perak के फ्रंट में 280 mm का डिस्क ब्रेक  रियर में 240 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है.इसके साथ ही इस बाइक को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है. वहीं सस्पेंशन के मुद्दे में Jawa Perak के फ्रंट में टेलिस्कॉपिकहाइड्रॉलिक फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है  रियर में मोनो शॉक एब्स्रोबर, 7-स्टेप एडजेस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है.

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मुद्दे में Jawa Perak का व्हीलबेस 1485mm, सीट की ऊंचाई 750mm, कर्ब वेट 179 किलो  फ्यूल टैंक 14 लीटर कादिया गया है.

कीमत

कीमत के मुद्दे में Jawa Perak की शुरुआती मूल्य 1.94 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है. ऑफर की बात की जाए तो इस बाइको 0 डाउन पेमेंट  6,666 रुपये की न्यूनतम ईएमआई पर खरीदा जा सकता है. कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग प्रारम्भ कर दी है, जिसे सिर्फ 10 हजार रुपये देकर बुक किया जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...