Breaking News

केप्री ग्लोबल कैपिटल और गुजरात टाइटन्स के बीच की साझेदारी 2024 सीज़न के लिए भी रहेगी जारी

देश की प्रमुख गैर-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी, केप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड ने आज 2024 के लिए गुजरात टाइटन्स के साथ अपनी साझेदारी को आगे बढ़ते हुए, लगातार तीसरे साल भी इसे जारी रखने की घोषणा की।

👉🏼आईआईटी मंडी ने निकाला तोड़, अब नहीं होगे ओटीपी स्कैम, जानें क्या है adapID?

इस गठबंधन के तहत, गुजरात टाइटन्स की आधिकारिक टीम जर्सी के सीने पर दाईं ओर केप्री का लोगो प्रमुखता से दिखाई देगा, जो दोनों संस्थाओं के बीच मजबूत नाते को दर्शाता है।

केप्री ग्लोबल कैपिटल और गुजरात टाइटन्स के बीच की साझेदारी 2024 सीज़न के लिए भी रहेगी जारी

केप्री ग्लोबल के ग्रुप सीएमओ बसंत धवन ने कहा, कैपरी ग्लोबल में हम इस बात को अच्छी तरह समझते हैं कि स्पोर्ट्स में समुदायों को एकजुट करके बड़े पैमाने पर बदलाव लाने की ताकत है। भारत में 500 मिलियन से अधिक की लोगों तक अपनी बेमिसाल पहुंच के साथ, यह लीग सभी तरह के मीडिया प्लेटफार्मों पर सबसे तेज़ पहुंच वाला एग्रीगेटर है।

यह हमें देश के सभी इलाकों में हर तबके के दर्शकों के साथ ब्रांड को जोड़ने में मदद करता है। गुजरात टाइटन्स के साथ हमारी साझेदारी का यह तीसरा साल है और हमें पूरा यकीन है कि इससे हमें ब्रांड के प्रति लगाव बढ़ाने के अलावा अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के साथ जुड़ाव के लिए सार्थक प्रस्ताव तैयार करने में मदद मिलेगी।

👉🏼सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की दौड़ में श्रीजेश-हरमन, सविता पूनिया भी जीत सकती हैं कई अवॉर्ड

गुजरात टाइटंस के सीओओ कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा, आईपीएल के नए सीज़न में केप्री ग्लोबल के साथ अपनी साझेदारी को बरकरार करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।

केप्री ग्लोबल ने आईपीएल में अपना कदम गुजरात टाइटन्स के साथ ही रखा था और इस साझेदारी का विस्तार यह दर्शाता है कि हमने अपने विजयी प्रदर्शन के साथ ब्रांड को और भी मूल्यवान बना दिया है। हमें पूरी उम्मीद है कि केप्री ग्लोबल के साथ पारस्परिक रूप से फायदेमंद यह साझेदारी लंबे समय तक जारी रहेगी।

👉🏼6.8 फीसदी की रफ्तार से बढ़ेगी अर्थव्यवस्था, एसएंडपी ने 2024-25 के लिए बढ़ाया भारत का विकास दर अनुमान

गुजरात टाइटन्स दरअसल गुजरात के अहमदाबाद की एक प्रोफेशनल फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम है। टीम की कप्तानी शुभमन गिल करेंगे, जबकि कोचिंग की कमान आशीष नेहरा के हाथों में होगी।

साल 2023 में, गुजरात टाइटन्स ने सभी तरह के सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज़ हासिल किए, और 553 मिलियन से अधिक दशकों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। पिछले सीज़न की तुलना में मैच दर्शकों की संख्या में 20% की बढ़ोतरी हुई।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...