Breaking News

6 जुलाई को होगा प्रशांत नील निर्देशित प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ का टीज़र रिलीज़

मुंबई। पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई है। एक्टर के फैन्स जो साल की शुरूआत से ही ‘साल नही सालार है’ ट्रेंड करने लगे थे, अब वो अपने फेवरेट स्टार की इस अपकमिंग फिल्म के एक झलक देख सकते है। जी हां..सही सुना आपने क्योंकि मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा करते हुए टीज़र का डेट और टाइम रिवील कर दिया है। प्रभास स्टारर सालार का टीजर 6 जुलाई, सुबह 5:12 पर जारी किया जाएगा। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया हैं।


‘सालार’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इसमें सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ आ रहे हैं। बता दें, प्रशांत नील ने जहां केजीएफ का निर्देशन किया हैं, वहीं प्रभास की बाहुबली फ्रेंचाइजी को इस युग में अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता हैं। ऐसे में दोनों का साथ आना वास्तव में फिल्म को खास बनाता है।

सीएम योगी पहुंचे काशी, वाजिदपुर सभास्थल का किया निरीक्षण, पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

लंबे इंतजार के बाद होम्बले फिल्म्स की आने वाली ‘सालार’ का टीज़र अब 6 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो सभी भाषाओं के लिए एक टीज़र होगा। केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ साल 2022 में राज करने के बाद ‘सालार’ होम्बले फिल्म्स का अगला बड़ा प्रोजेक्ट है जो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट करने जा रहा है। ऐसे में इस मेगा-एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देखने का उत्साह भी तेज है। होम्बले फिल्म्स की सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...