Breaking News

केंद्रीय मंत्री ने कैब को लेकर कांग्रेस को दिया फरमान, कहा :’जिसे वंदे मातरम स्वीकार नहीं है व भारत…’

केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने कहा है कि जिसे वंदे मातरम स्वीकार नहीं है, उसे भारत में रहने का अधिकार नहीं है। शनिवार को प्रताप चंद्र, गुजरात के सूरत पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है। सारंगी ने कहा कि पूरे देश में आग भड़काने वाले राष्ट्रभक्त नहीं हैं।

उन्होंने कहा है कि जो लोग भारत की स्वतंत्रता, एकता, वंदे मातरम को स्वीकार नहीं करते, उन्हें लोगों को इस राष्ट्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को CAA लाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार मानना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नागरिकता अधिनियम के कारण अब पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीड़न का सामना करने वाले ऐसे हिंदू, सिख, जैन, पारसी, बौद्ध और ईसाइयों को भारत की नागरिकता हासिल हो सकेगी। नागरिकता कानून लाकर मोदी सरकार ने कांग्रेस के पापों का प्रायश्चित किया है।

सारंगी ने कहा है कि मोदी सरकार द्वारा CAA लाकर कांग्रेस द्वारा किए गए बंटवारे के पाप का प्रायश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि CAA को 70 वर्ष पूर्व ही लाया जाना चाहिए था। दरअसल, यह अधिनियम हमारे पूर्वजों द्वारा किए गए पाप का प्रायश्चित करने का एक तरीका है। कांग्रेस ने पाप किया और अब हम इसका प्रायश्चित कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

‘जहां हिंसा हुई, वहां चुनाव की अनुमति नहीं’, मुर्शिदाबाद मामले में हाईकोर्ट की अहम टिप्पणी

रामनवमी के दिन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में हुई हिंसा को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट ...