Breaking News

महिला को शराब पिलाकर कर्नल ने किया ये घिनौना काम

दिल्ली में तैनात एक कर्नल ने पहले शराब पिलाकर महिला से बलात्कार किया. फिर विवाह का झांसा देकर भिन्न-भिन्न स्थानों पर बलात्कार किया. कर्नल पर धोखा देने व बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए महिला ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की.

दिल्ली पुलिस ने घटनास्थल देहरादून के राजपुर में होने के चलते जीरो एफआईआर दर्ज कर मुद्दा जाँच के लिए देहरादून ट्रांसफर किया. राजपुर थाने की पुलिस ने मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला का पति भी सेना में है. पति के दिल्ली में तैनाती के दौरान महिला का परिचय कर्नल आरके स्वन से हुआ. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई.

महिला ने बताया कि गत फरवरी में कर्नल स्वन उसे देहरादून लेकर आया. देहरादून में राजपुर रोड पर स्थित एक होटल में ले गया. जहां पर महिला को शराब का सेवन कराकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. होश में आने पर महिला ने विरोध किया तो कर्नल ने उससे विवाह करने का झांसा दिया.

उच्चाधिकारियों के निर्देशन में चल रही मुद्दे की जांच

आरोप है कि इसके बाद कर्नल ने फिर महिला के साथ भिन्न-भिन्न स्थानों पर शारीरिक संबंध बनाए. बाद में कर्नल की बातों पर महिला को संदेह होने लगा तो उसने यह बात अपने परिजनों को बताई. महिला ने पिछले दिनों कर्नल के विरूद्ध थाना साउथ एवेन्यू, दिल्ली में बलात्कार की शिकायत की.

घटनास्थल देहरादून के थाना राजपुर का क्षेत्र होने के कारण दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मुद्दा ट्रांसफर कर दिया. राजपुर थाने की पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर अपराध नंबर पर मुकदमा दर्ज कर मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है. राजपुर थानाध्यक्ष अशोक राठौड़ ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशन में मुद्दे की जाँच चल रही हैं.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...