Breaking News

दुनिया के सबसे घातक स्पिनर राशिद खान को ये बनाना चाहते थे उनके माता पिता, लेकिन नहीं पूरा हुआ सपना

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को दुनिया के सबसे बेहतरीन स्पिनर में से एक माना जाता है. कलाई के स्पिनर राशिद खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया और कहा कि कैसे उन्हें क्रिकेट को एक पेशे के रूप में अपनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी, जहां उनका परिवार उन्हें डॉक्टर बनाना चाहता था.

22 वर्षीय राशिद ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने क्रिकेट को एक पेशे के रूप में अपनाने के लिए कड़ी मेहनत की, जहां उनका परिवार उन्हें डॉक्टर बनाना चाहता था. उन्होंने कहा कि चूंकि उनके परिवार में कोई भी डॉक्टर नहीं है.

उनके माता-पिता चाहते थे कि वह इस पेशे को चुनें और इसी कारण से उन्हें क्रिकेट खेलने की अनुमति नहीं मिली.उन्होंने कहा कि चूंकि उनके परिवार में कोई भी डॉक्टर नहीं है, इसलिए उनके माता-पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बनें. जिस कारण उन्हें कभी क्रिकेट खेलने की भी अनुमति नहीं दी गई.

उन्होंने आगे बताया कि वह क्रिकेट में अपने कौशल को बढ़ाने के लिए कभी किसी क्लब या अकादमी में नहीं गए. उनका मानना ​​​​है कि यह उनका ‘स्वाभाविक खेल’ है जिसने उन्हें अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद की है.

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...