Breaking News

सलमान खान से लेकर जैकलीन तक ये बॉलीवुड स्टार्स इन स्मार्टफोन्स के हैं दीवाने

अक्सर देखा जाता है कि आम लोग बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) और उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा बेचैन नजर आते हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस को कभी नजर अंदाज नहीं करते है, वह अपने चाहने वालों के लिए आये दिन तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। अगर हम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Bollywood actor salman khan) की बात करें तो उनके फैंस यह जरूर जानना चाहते हैं कि वह किस कंपनी का स्मार्टफोन अपने निजी कामों के लिए इस्तेमाल में लेते हैं। अगर आप भी अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहते हैं कि वह कौन सा स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं, तो हमारी इस खबर को जरूर पढ़े।

सबसे पहले हम बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (actress Katrina Kaif) के बारे में, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। कैटरीना अपने फैंस के लिए अक्सर अपने इंस्टग्राम पर तस्वीरें शेयर हैं, ऐसी ही एक तस्वीर में उन्हें आईफोन इस्तेमाल करते हुए देखा गया था। अगर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की बात करें तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में उन्हें आईफोन इस्तेमाल करते हुए देखा जा चुका है।

वहीं सोनम कपूर (Actress Sonam Kapoor) की बात करें तो एक फोटो में मिरर सेल्फी लेते हुए देखा गया था, उस दौरान सोनम ने अपने हाथ में आईफोन पकड़ रखा था। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (actress Jacqueline Fernandez) के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, उन्हें भी आईफोन इस्तेमाल करते हुए देखा जा चुका है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो, उन्हें भी आईफोन के साथ देखा जा चुका है।

About Ankit Singh

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...