Breaking News

पाक की जेल से फरार हुए इस खूंखार आतंकी ने ऑडियो के जरिये सेना की नाकाबलियत की दी जानकारी

पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियों के खोखलेपन का नया मामला सामने आया है। दरअसल, पाकिस्तान में सेना की जेल से एक खूंखार आतंकी फरार हो गया है। इस घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया, वहीं सेना की सुरक्षा व्यवस्था कटघरे के घेरे में आ गयी। बता दें कि ये वही आतंकी है, जिसने साल 2012 में नोबल पुरस्कार विजेता मलाल युसूफजई (Malala yousafzai) पर हमला किया था, वहीं साल 2014 में पेशावर (Peshawar) में सैन्य स्कूल में जानलेवा हमला किया था। इस हमले में स्कूल के 132 बच्चे मारे गये थे।

फरार आतंकी ने ऑडियो जारी कर पाकिस्तानी सेना की नाकाबलियत की दी जानकारी

खूंखार आतंकी एहसानुल्लाह एहसान का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस ऑडियो में एहसान ने बताया कि वह पाकिस्तानी सिक्योरिटी एजेंसियों की कैद से 11 जनवरी को भाग निकला है। इसके अलावा उसने पाकिस्तानी सेना की पोल भी खोल दी। एहसान ने दावा किया कि उसके सरेंडर के समय पाक सेना ने जो वादा किया था वह नहीं निभाया।

दरअसल, एहसान का कहना है कि पाक सेना के साथ हुए एक समझौते के तहत उसने 5 फरवरी 2017 को सरेंडर किया था। उसने बताया, मैंने समझौते का तीन साल तक पालन किया लेकिन सुरक्षा एजेंसियों ने समझौते का उल्लंघन करते हुए मेरे बच्चों के साथ मुझे कैद कर दिया, जिसके बाद में सुरक्षा एजेंसियों के चुंगल से फरार होने का फैसला किया। इसी कड़ी में वह 11 जनवरी को सेना को चखमा देकर कैद से भागने में कामयाब हो गया। उसने ये भी कहा कि अपनी कैद को लेकर वह जल्द ही के विस्तृत बयान जारी करेगा।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...