Breaking News

झूठी घोषणाएं, झूठे आंकड़े, विज्ञापन और होल्डिंगों के ज़रिए, भाजपा ने युवाओं को बनाया बेवकूफ-लोकदल

लखनऊ। युवाओं को जगाने के लिए उनके भविष्य को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने बुधवार को केंद्रीय कार्यालय में कहा है कि युवा रोजगार और बेरोजगारी से परेशान रहा है और उनका भविष्य खतरे में है। समाजवादी पार्टी के प्रति आस्था रखने वाले चौधरी सुनील सिंह ने यह भी कहा कि प्रदेश में युवा रोजगार के लिए कई वर्षो से घूम रहा हैं लेकिन, भाजपा सरकार का इस संदर्भ में किसी तरह का ठोस वक्तव्य 5 साल में रोजगार देने के लिए नहीं आया। सिर्फ झूठी घोषणाएं, झूठे आंकड़े, विज्ञापन और होल्डिंगओं के माध्यम से युवाओं को बेवकूफ बनाया गया।

योगी सरकार के रोजगार के फर्जी आँकड़ेबाजी के प्रोपेगैंडा में अरबों रुपये ख़र्च- चौधरी

प्रदेश में योगी सरकार के रोजगार के फर्जी आंकड़ेबाजी के प्रोपेगैंडा में अरबों रुपये ख़र्च से सरकारी मशीनरी के इस्तेमाल पर भी लोकदल ने भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया। सुनील सिंह ने कहा कि जनता इनका हिसाब इस चुनाव में वोट के चोट से लेगी। लाखों की सरकारी नौकरी और रोजगार सृजन का दावा पूरी तरह से हास्यास्पद और फर्जी है। उन्होंने कहा कि मनरेगा में करोड़ लोगों को नया रोजगार का दावा पूरी तरह से आधारहीन व झूठा रहा है और आँकड़ों को पांच वर्ष में तोड़ मरोड़ कर प्रचारित किया गया है। वास्तव में प्रदेश में जमीनी हकीकत यह है कि युवा और आम नागरिक बेकाबू हो रही बेकारी से त्रस्त रहा हैं।

भाई-भतीजावाद भाजपा सरकार में पूर्व की सरकार से और ज्यादा- सुनील सिंह 

भाजपा ने 2017 के विधानसभा चुनावों में सभी पदों को भरने और चयन प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने और भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद खत्म करने का वादा किया था। लेकिन, यह तो पूर्व की सरकार को भी फेल कर गए। भाई-भतीजावाद इनकी सरकार में और ज्यादा रहा। वादा महज जुमला साबित हुआ है बल्कि भाईभतीजावाद पहले से भी ज्यादा रहे है।वह रोजगार जैसे महत्वपूर्ण प्रश्न पर गंभीर नहीं हैं इससे युवा चिंतित है। 52 फ़ीसदी नए वोटर और महिलाएं 2022 विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत वोट के चोट से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए अपने मतों का प्रयोग करने के लिए तैयार है।

 

Report- Anshul Gaurav 

About reporter

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...