Breaking News

शादी तुड़वाने के लिए सिरफिरे ने की घिनौनी हरकत, चिपकाए लड़की के अश्लील पोस्टर

त्तर प्रदेश के आगरा में एक सिरफिरे ने लड़की क शादी तुड़वाने के लिए उसे बदनाम करने की साजिश रच डाली। आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो बाजार में चस्पा किए थे। इसके अलावा दुकानों में पोस्टर डाला। इस प्रकरण में पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फूटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने रविवार को रज्जाक गौरी को थाने बुलाया था। उसने पुलिस को बताया था कि अगर वह ऐसा करता तो अपना नाम पोस्टर पर क्यों लिखता। उसे किसी ने फंसाने की साजिश रची है। शादी करके वापस लौटे युवती के पिता थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि कंप्यूटर से एडिट करके उनकी बेटी की अश्लील फोटो बनाई गई।

उसे बदनाम करने की घिनौनी साजिश रची गई है। घटना के बाद से ही उनका परिवार तनाव में है। पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी की शादी हो गई है। उसके ससुरालीजनों को इस बात की जब जानकारी हुई उन्होंने मुकदमा लिखाने की सलाह दी। ताकि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके।

ये मामला रकाबगंज क्षेत्र का है। युवती के परिजन उसकी शादी करने राजस्थान गए थे। पीछे से छीपीटोला बाजार में युवती के एक युवक के साथ आपत्तिजनक फोटोग्राफ इलाके की दीवारों पर चिपकाए गए थे। दुकानों के अंदर पोस्टर डाले गए थे। सोशल मीडिया वायरल होने के बाद ये मामला थाना पुलिस तक पहुंचा था। पोस्टर में मोहम्मद रज्जाक गौरी का नाम लिखा हुआ था।

 

About News Room lko

Check Also

गैंगस्टर मामले में हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, अफजाल के वकीलों ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

प्रयागराज:  विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड मामले में गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी को गैंगस्टर एक्ट के ...