Breaking News

आज सोनाक्षी सिन्हा सेलिब्रेट कर रही अपना 36वां जन्मदिन, वायरल हुई ये तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा आज शुक्रवार को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। जहीर इकबाल ने अलग-अलग मौकों से सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें शेयर की हैं और साथ में एक लंबा पोस्ट लिखा है।

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर बेहिसाब रिएक्शन मिले हैं क्योंकि बातों-बातों में जहीर ने सोनाक्षी से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट सेक्शन में कई सारे हर्ट इमोजी बना दिए। उनके रिएक्शन को फॉलो करते हुए वरुण शर्मा, नुपूर सैनन, प्रियांक शर्मा और साकिब सलीम ने भी हर्ट इमोजी बना दिए हैं।

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि पूछे जाने पर हमेशा उन्होंने फ्रेंडजोन टैग ही होल्ड किए रखा। लेकिन अब इस पोस्ट को जहीर का सोनाक्षी के प्रति खुलकर प्यार का इजहार माना जा रहा है।

जहीर इकबाल ने लिखा, “कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। तुम हमेशा मेरे कंधे पर सिर रख सकती हो। तुम बेस्ट हो। दहाड़ती रहो और आगे बढ़ती रहो। ईश्वर करे कि तुम दुनिया को उतना देख सको जितना किसी को ना देखा हो। तुम हमेशा एक जलपरी की जिंदगी जी सको। हमेशा खुश रहो। आई लव यू।” साथ में उन्होंने हैशटैग ‘परफेक्ट’ लिखा है।

 

About News Room lko

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...