Breaking News

आज तुला राशि के जातक आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है, कारोबार में सुधार होगा

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र..🖊️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। किसी रुके हुए काम में सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

2.वृष राशि- संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्‍यर्थ के व‍िवाद बढ़ सकते हैं।

3.मिथुन राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूर्ण होने में समय लग सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। क्रोध की अधिकता हो सकती है।

4.कर्क राशि- मन अशान्त रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। शैक्षिक कार्यों में कुछ सुधार होगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन में भ्रम की स्थिति भी हो सकती है। कुटुम्ब-परिवार में वैमनस्य बढ़़ सकता है। लंबी यात्रा के योग हैं।

5.सिंह राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

6.कन्या राशि- मन परेशान हो सकता है। संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। मन में हीनभावना के भाव हो सकते हैं। सम्मान में कमी आ सकती है। यात्रा में सामान खोने का योग बन रहा है। म‍ित्रों के सहयोग से तरक्‍की के योग हैं।

7.तुला राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पिता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार में सुधार होगा। विस्तार के लिए निवेश भी कर सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। भाइयों का सहयोग म‍िलेगा।

8.वृश्चिक राशि- आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। नौकरी या कारोबार के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेगें।

9.धनु राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक जीवन से दूर जाना पड़ सकता है। वाहन सुख में कमी आएगी। परिवार में कलहपूर्ण वातावरण हो सकता है। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। रुके हुए धन की प्राप्‍त‍ि होगी।

10.मकर राशि- संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अस्त-व्यस्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आपसी मतभेद एवं विवाद हो सकते हैं। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता म‍िलेगी।

11.कुंभ राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। फिर भी बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास में कमी आयेगी। परिवार के तनाव की स्‍थ‍ित‍ि से च‍िंति‍त हो सकते हैं।

12.मीन राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। मन परेशान हो सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों पर भी ध्यान दें। किसी मित्र के साथ विदेश यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाणी में सौम्यता रहेगी। दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है।

🥎📜आज का पंचांग- 16 मार्च 2022📜🥎

तिथि त्रयोदशी – 13:42:27 तक
नक्षत्र मघा – 24:21:51 तक
करण तैतिल – 13:42:27 तक, गर – 25:41:59 तक
ऋतु शिशिर
मास फाल्गुन
पक्ष शुक्ल
योग धृति – 26:37:44 तक
वार बुधवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:06:55
सूर्यास्त18:07:09

🌙चन्द्र राशिसिंह
चन्द्रोदय16:21:00
चन्द्रास्त29:37:59

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल12:00:00 से 13:30:00 तक
गुलिक काल10:37:00 से 12:07:00 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)- अभिजीतकोई नहीं
🏀दिशा शूल- उत्तर

☀️जातक संपर्क सूत्र 08707666519, 09455522050  व 999838211412 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में त्रिशला नंदनवीर की निकली भव्य शोभायात्रा

मुरादाबाद। 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर का 2623वां जन्मकल्याणक महोत्सव तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में बड़ी ...