Breaking News

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में हुआ दर्दनाक हादसा , गल में लगी आग बुझाने के दौरान दो युवकों की मौत

त्तराखंड के पौड़ी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। जंगल में आग लगने दो युवकों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। युवकों की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है। पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल तहसील में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंडुली गांव के जंगल में लगी आग बुझाने के दौरान दो युवकों की जलकर मौत हो गई।

मुख्य वन संरक्षक गढ़वाल और एसडीएम चौबट्टाखाल ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले कुलदीप कुमार (28 साल) पुत्र दीनदयाल निवासी कंडुली और विकास सिंह (23 साल) पुत्र महिपाल सिंह निवासी सेड़ियाखाल शादी समारोह में शामिल होने गांव आए थे।

उधर, चौबट्टाखाल के विधायक और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के प्रतिनिधि राय सिंह ने बताया कि घटना जंगल की आग बुझाने के दौरान हुई है। मुख्य वन संरक्षक सुशांत पटनायक ने बताया कि जहां पर ये घटना हुई है वो रिजर्व फॉरेस्ट नहीं है। नयार नदी के किनारे राजस्व क्षेत्र में यह हादसा हुआ।

सोमवार शाम खेतों से लगे चीड़ के जंगल में आग बुझाने के दौरान बुरी तरह जल गए। कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि, विकास की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। चौबट्टाखाल के एसडीएम संदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच तहसीलदार को सौंपी गई है।

About News Room lko

Check Also

आईआईटी बीएचयू में काव्य संध्या का आयोजन, कवि ज्ञानेंद्रपति ने बताया भाषायी समृद्धि का मार्ग

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में शुक्रवार शाम काव्य संध्या हुई। साहित्य अकादमी से पुरस्कृत कवि ज्ञानेंद्रपति ...