Breaking News

राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

 फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब राम गोपाल वर्मा अपनी पहली लेसबियन क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ (Dangerous) ला रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और नाम के मुताबिक यह काफी डेंजरस ही लग रही है। इस फिल्म में आपको वो सब मसाला देखने को मिलेगा जिसकी आप इसकी थीम से उम्मीद लगा सकते हैं।
फिल्म में 2 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जो लेसबियन हैं। फिल्म के ट्रेलर में कोई डायलॉग नहीं है मगर उसे देखकर समझा जा सकता है कि इन दोनों लड़कियों के बॉयफ्रेंड उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं तो यह सेम सेक्स रिलेशनशिप में आ जाती हैं। ट्रेलर में खूब मसाला परोसा गया है और फिल्म की थीम के हिसाब से काफी हॉट सीन आपको देखने को मिलेंगे। हालांकि शायद ट्रेलर देखने के बाद आपको निराशा हो कि राम गोपाल वर्मा ऐसी फिल्म भी बना सकते हैं।
राम गोपाल वर्मा को अपनी फिल्म ‘डेंजरस’ के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस फिल्म में नैना गांगुली और अप्सरा रानी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक जगह पर राजपाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...