Breaking News

टीवी स्टार हितेन तेजवानी स्टारर निर्माता अनिल चंदेल की फिल्म शिकंजा द ट्रैप का मुहूर्त

बिग बॉस से सुर्खियों में आए हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) टीवी पर बेशुमार धारावाहिकों में काम कर चुके हैं और अब वह बड़े पर्दे के लिए भी काम कर रहे हैं। निर्माता अनिल चंदेल (Producer Anil Chandel) की अपकमिंग फिल्म शिकंजा द ट्रैप Shikanja The Trap में टीवी स्टार हितेन तेजवानी एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे। मुम्बई में इस फ़िल्म के एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ इस थ्रिलर फिल्म का मुहूर्त किया गया। नारियल तोड़कर विधिवत मुहूर्त हुआ और फ़िल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया। जिसमें हितेन तेजवानी शिकंजे में कसे हुए नजर आ रहे हैं।
शिकंजा द ट्रैप Shikanja The Trap
इस अवसर पर हितेन तेजवानी के अलावा फ़िल्म के दूसरे कलाकार मुकुल गोहर, सिमरन खान, ज्योति यादव इत्यादि मौजूद थे। इस गाने के संगीतकार पवन मुरादपुरी, गायक हरमन नाज़िम, गायिका लैरिसा अलमिडा भी यहां उपस्थित थे। चंदेल क्रिएशन्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्देशक किंडर डब्लू सिंह हैं।
हितेन तेजवानी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित है जिसकी कहानी उन्हें काफी ग्रिपिंग लगी। हितेन कहते हैं कि जब उन्होंने इस स्टोरी को सुना तो उन्हें लगा कि इसमे कुछ नयापन है। किस तरह किसी को फ़िल्म में फंसाया जाता है और फिर वह कैसे उस शिकंजे से निकलता है, यही इसका टर्न और ट्विस्ट है जो बेहद रोमांचक होने वाला है।
हितेन तेजवानी के प्रशंसक इस बात से उत्साहित हैं कि जिस प्रकार स्मॉल स्क्रीन पर उन्होंने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है उसी तरह बड़े पर्दे पर भी वह अपनी धमाल उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। हितेन तेजवानी का कहना है कि इसका प्रस्तुतिकरण और ट्रीटमेंट अलग है। इसमे रियल और रॉ एक्शन देखने को मिलेगा। आज इसका एक खूबसूरत गीत भी रिकॉर्ड किया गया फ़िल्म में म्युज़िक का भी काफी स्कोप है और इसमे मनोरंजन का पूरा पैकेज है।
शिकंजा द ट्रैप Shikanja The Trap
निर्माता अनिल चंदेल का कहना है कि हम सब बड़ी मेहनत से इस प्रोजेक्ट को बना रहे हैं सभी कलाकारों का काफी सहयोग है। लोगों की दुआएं चाहिए कि यह एक बेहतर सिनेमा बन जाए।

About Samar Saleel

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...