Breaking News

पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर लुटेरे, लूट की बाइक व असलहा बरामद

फ़िरोज़ाबाद। जिले में लूट और चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच सिरसागंज थाना पुलिस को एक अहम सफलता हाथ लगी। पुलिस में लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक पेशेवर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पल्सर बाइक और दो असलाह बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए लुटेरों के साथियों की तलाश कर रही है।

कौन है पकड़े गए लुटेरे

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लुटेरे काफी शातिर हैं, जो असलाहों के बल पर राहगीरों से लूट कर लेते थे। काफी समय से पुलिस इनको तलाश कर रही थी। गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लुटेरे जय श्री राम मंदिर के पास मौजूद हैं, पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें धर दबोचा।

पकड़े गए बदमाश सिरसागंज के ही रहने वाले हैं, जिनमे छोटू सिरसागंज के फकीर टोला का रहने वाला है। जबकि प्रवेश दक्षिणी मोहनलाल गंज का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से काले रंग की पल्सर बाइक बरामद हुई है, जो बिना नंबर की है। इनके पास से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद हुए हैंं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि इनके गिरोह में कौन कौन शामिल है। इसका पता लगाया जा रहा है। साथ ही इस बात की भी जानकारी की जा रही है कि यह बाइको को कहां बेचते हैं। पुलिस ने बताया कि यह लुटेरे पहले भी जेल जा चुके हैं, इनके आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य थानों से भी जानकारी की जा रही है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...