Breaking News

कुत्ता से बाइक टकराने से दो युवक हुए घायल, शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे बिधूना

बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव बलखंडपुर के सामने सड़क पर अचानक आये कुत्ता से बाइक के टकरा जाने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी बिधूना भर्ती कराया गया। जहां से एक युवक को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

एटा सड़क दुर्घटना में ADJ की मौत पर बिधूना के अधिवक्ताओं ने शोक व्यक्त किया, दो मिनट का रखा मौन, न्यायिक कार्य से रहे विरत

कुत्ता से बाइक टकराने से दो युवक हुए घायल

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव सोहनी निवासी रामजीत सिंह (32) पुत्र वीरेन्द्र सिंह के छोटे भाई की 22 फरवरी की शादी है। वह बुधवार को दिन में करीब एक बजे बलखंडपुर निवासी अनमोल (31) पुत्र लालाराम के साथ बाइक से शादी के कार्ड बांटने के लिए बिधूना आ रहा था।

वीडियो स्क्रीन के जरिए शिक्षा विभाग की बतायी गयीं योजनाएं, बच्चों के साथ अभिभावक भी हुए शामिल

उनकी बाइक बलखंडपुर गांव के सामने पहुंची ही थी। तभी एक कुत्ता सड़क पर आ गया। जिससे टकराकर बाइक सड़क पर गिर कर फिसल गई। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।

कुत्ता से बाइक टकराने से दो युवक हुए घायल

राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टर द्वारा दोनों के उपचार के दौरान रामजीत के पैर का एक्स रे कराया गया। रामजीत के पैर में फैक्चर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि अनमोल का उपचार किया जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...