Breaking News

एक्सप्रेसवे पर बेकाबू कार दूसरी लेन पर जाकर बस से टकराई, दंपती की मौत

उन्नाव:  लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार डिवाइडर की सेफ्टी ग्रिल तोड़ते हुए दूसरी लेन पर जाकर स्लीपर बस से टकरा गई। हादसे में कार सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को औरास सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। दंपती गुजरात से नई इनोवा क्रिस्टा कार खरीदकर घर लौट रहे थे।

देवरिया की सदर कोतवाली के मोहल्ला सुंदापोस्ट निवासी दवा व्यापारी सत्येंद्र प्रजापति (50) पत्नी उर्मिला (48) के साथ दो दिन पहले अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से इनोवा कार खरीदने के लिए गुजरात के जामनगर गए थे। शनिवार को वह कार खरीदकर घर लौट रहे थे। कार बिहार प्रांत के सीवान निवासी नीरज कुमार पासवान (22) चला रहा था। शनिवार रात 1:30 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटामुजावर थानाक्षेत्र के गांव राजाखेड़ा के पास चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

इसके बाद सेफ्टी ग्रिल को तोड़ते हुए कार दूसरी लेन में बिहार से दिल्ली जा रही स्लीपर बस से जा भिड़ी। हादसे में उर्मिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सत्येंद्र और चालक नीरज को पुलिस ने यूपीडा की रेस्क्यू टीम की मदद से औरास सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया। चालक को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया।

About News Desk (P)

Check Also

बुलडोजर कानून के राज का प्रतीक नहीं, संविधान के अमल होने पर ध्यान दें केंद्र व राज्य सरकारे

लखनऊ:  बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बुलडोजर कानून के राज का प्रतीक नहीं ...