Breaking News

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में महिलाओं का सम्मान बढा और नारी शक्ति का उत्थान हुआ- आशा गौड़

अयोध्या। भाजपा महानगर महिला मोर्चा के देवकाली व करियप्पा मंडल की बैठक लोक सभा चुनाव कार्यालय सिविल लाइन में आयोजित की गई। बैठक में संगठन का ढांचा मजबूत करके लोक सभा चुनाव में व्यापक जनसम्पर्क अभियान चलाने को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान संकल्प पत्र सुझाव अभियान के तहत पेटिका में महिलाओं ने अपने सुझाव भी दिए।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में महिलाओं का सम्मान बढा और नारी शक्ति का उत्थान हुआ- आशा गौड़

बैठक में महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा आशा गौड़ ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नारी शक्ति का उत्थान हुआ है। महिलाओं का सम्मान बढ़ा है, इसके लिए वे सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हमेशा आभारी रहेंगी।

👉🏼अखिलेश यादव की बेटी अदिति के इस अंदाज ने जीता लोगों का दिल, मां डिंपल के चुनाव प्रचार में छोड़ गईं छाप

एक बार फिर नारी शक्ति अयोध्या से  पिछली बार से अधिक अंतर से जीत दिला कर लगातार तीसरी बार देश के पीएम नरेंद्र मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगी। छोटी-छोटी टोलियां बना कर व्यापक जनसम्पर्क के माध्यम से घर-घर जा कर सरकार की योजनाओं की चर्चा करें।

अशोका द्विवेदी ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों का विकास हो रहा है जो किसी से नहीं छुपा है। भाजपा सरकार की विकास को देखकर विपक्षी पार्टियों में बौखलाहट पैदा हो रही है। भाजपा सरकार के द्वारा जिस रफ्तार से इतने ही कम समय में जो विकास किया है वह किसी पार्टी में नहीं किया।

महानगर महामंत्री प्रतिमा शुक्ला ने कहा कि सरकार की महिला उत्थान की नीतियों से महिलाओं में सरकार के प्रति उत्साह है। 4 जून 400 पार के लक्ष्य पर अयोध्या से सर्वाधिक अंतर से विजय प्राप्त करना है।

👉🏼आईएएस दीपक कुमार यूपी के नए अपर मुख्य सचिव गृह बनें, चुनाव आयोग ने लगाई मुहर

महानगर मंत्री स्वाती सिंह ने कहा सरकार की महिला उत्थान की चर्चा घर-घर सम्पर्क कर करें। इस अवसर पर नीलम जायसवाल, माया सिंह, नीता शर्मा, यमुनोत्री केसरवानी, रेखा शर्मा, सीता सिंह, शकुंतला गौतम, डा सोनी, मालती चौहान, शकुंतला मौर्या, अर्चना तिवारी, किरन दूबे सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...