Breaking News

मधुरिमा तुली का ‘सनसेट’ के प्रति अपार प्रेम इन तस्वीरों में झलकता है, देखें दिलकश तस्वीरें

कहते हैं कि सूर्यास्त से अधिक संगीतमय और सुखदायक कुछ भी नहीं है। खैर, एक व्यक्ति जो इस समय इस तथ्य से पूरी तरह सहमत दिखती है, वह हमारी अपनी खूबसूरत अभिनेत्री मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) है। जब भारतीय मनोरंजन उद्योग के कलाकारों के सोशल मीडिया पे प्रदर्शन की बात आती है तो मधुरिमा तुली का इंस्टाग्राम हैंडल सबसे आकर्षक है।

उर्वशी रौतेला बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए तैयार

वह यहां ऐसी चीजे शेयर करती है जिससे उन्हें सबसे ज्यादा प्यार है। उनकी ये सादगी और सच्चाई लोगों को सबसे ज्यादा पसंद है। वह हमेशा प्रकृति की प्रशंसक रही हैं। आकाश, सुंदर सूर्यास्त और उसकी सकारात्मक तरंगें उसे खुशी देती हैं और खैर, उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट इसी के बारे में है।

सनफ्लावर सीजन 2 में अदा शर्मा टेडी बियर ‘राज’ के साथ आएंगी नजर

अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अपनी बालकनी में खड़ी होकर खूबसूरत सूर्यास्त के मनमोहक नजरों का आनंद लेती नजर आ रही हैं और यह नजारा देखने लायक है। इन तस्वीरों में उनकी प्यारी मुस्कान सबका दिल चुरा लेती है। इसमें उनकी फिटनेस भी कमाल की लग रही है। क्या आप लोग उनकी यह तस्वीरें देखना चाहते हैं? तो यहां देखे..

जानिए रिदम वाघोलिकर के लिए बसंत पंचमी पर सरस्वती पूजा का क्या है महत्व

काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास दिलचस्प परियोजनाएँ हैं, जिनकी घोषणाएँ आदर्श समयसीमा के अनुसार होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

अभिनेता अथर्व सावंत ने अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की अपनी फिटनेस को लेकर बताई ये बात 

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...