Breaking News

ग्राम चौपाल : शिकायतों का हुआ मौक़े पर ही निस्तारण और कुछ भेजा जाँच के लिए

जिलाधिकारी मोहम्मदी पंकज कुमार श्रीवास्तव द्वारा चौपाल में प्राप्त शिकायतों को शीघ्र ही गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण करने के निर्देश दिए गये।

मोहम्मदी खीरी। तहसील मोहम्मदी के अंतर्गत, ग्राम में ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत ग्राम इब्राहीमपुर ग्रट मे 04 शिकायत प्राप्त हुई। इन शिक़ायतों में से 02 राजस्व की मौके पर ही निस्तारित किया गया और एक पुलिस को व एक विकास विभाग को जांच हेतु भेजी गयी।

ग्राम चौपाल : शिकायतों का हुआ मौक़े पर ही निस्तारण और कुछ भेजा जाँच के लिए

वहीं, ग्राम मुर्तजाअली नगर मे 05 शिकायत प्राप्त हुईं, जिनमें से 02 राजस्व की व 03 पंचायत की जिनको मौके पर निस्तारित किया गया। ग्राम उचोलिया में कुल 14 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर 11 निस्तारित की गई और 03 जाँच हेतु प्रेषित की गई। ग्राम खेतहरा में 02 शिकायतें प्राप्त हुई जिनको मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया। ग्राम ककराही में 11 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 03 राजस्व विभाग की मौके पर निस्तारित की गई 09 अन्य विभागों से संबंधित शिकायतें प्राप्त हुई।

ग्राम नायगाव जाट में कुल 06 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर 05 को निस्तारित किया गया। ग्राम बैंदा में कुल 07 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से 04 शिकायतों को मौके पर निस्तारित किया गया। ग्राम सहिजना में कुल 07 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 02 शिकायतों को मौके पर ही किया गया व 05 अन्य विभागों से संबंधित शिकायतों को जाँच हेतु प्रेषित किया गया।

ग्राम छोलाबारी में कुल 8 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 06 शिकायतों को मौके पर निस्तारित किया गया व 02 शिकायतों को जाँच हेतु संबंधित को भेजा गया। ग्राम उधनपुर में कुल 07 शिकायतें प्राप्त हुई जिनको मौके पर निस्तारित किया गया। ग्राम मनाखेडा में कुल 12 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 8 शिकायतों को मौके पर ही निस्तरित किया गया 04 अवशेष शिकायतों को जाँच हेतु संबंधित को भेजा गया। इसके अतिरिक्त उप जिलाधिकारी मोहम्मदी पंकज कुमार श्रीवास्तव द्वारा चौपाल में प्राप्त शिकायतों को शीघ्र ही गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण करने के निर्देश दिए गये।

रिपोर्ट-सुखविंदर कम्बोज

About reporter

Check Also

अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर : शमशान भूमि पर दबंगों का था कब्जा, दो दिन का समय देने पर भी नहीं हटा अतिक्रमण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 बिधूना। क्षेत्र ...