Breaking News

विराट कोहली ने दिखाया बड़ा दिल, इस पूर्व क्रिकेटर को मां के इलाज के लिए दिए 6.77 लाख

विराट कोहली ने COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद के लिए एक अभियान शुरू किया है, उन्‍होंने भारत के पूर्व क्रिकेटर केएस श्रावंथी नायडू की मां के इलाज के लिए 6.77 लाख रुपये का दान देकर आर्थिक रूप से मदद की है।

श्रावंथी नायडू की मां कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है। युगल बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट करते हुए भारत के पूर्व ऑलराउंडर के लिए वित्तीय सहायता की मांग की थी, जिन्होंने कथित तौर पर माता-पिता के इलाज के लिए 16 लाख खर्च किए हैं।

बीसीसीआई दक्षिण क्षेत्र की पूर्व संयोजक एन विद्या यादव ने स्पोर्टस्टार से बात करते हुए कहा कि वह कोहली के सहज भाव से चकित हैं। स्पोर्टस्टार ने विद्या के हवाले से कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं उनके सहज हावभाव से चकित था। इतने महान क्रिकेटर का इतना अच्छा इशारा।”

उन्होंने भारत के फील्डिंग कोच आर श्रीधर को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने अपने ट्वीट में विराट कोहली और हनुमा विहारी को टैग किया था और भारत के पूर्व ऑलराउंडर के लिए मदद मांगी थी।

उन्होंने कहा, “मैं भारतीय क्षेत्ररक्षण कोच आर. श्रीधर की भी आभारी हूं, जिन्होंने कोहली के साथ भी इस मुद्दे को उठाया।”

कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने देश में कोविड राहत के लिए धन जुटाने के अपने अभियान के लिए 11 करोड़ से अधिक जुटाए। स्टार जोड़ी ने खुद 2 करोड़ रुपये दान करके अभियान की शुरुआत की और दूसरों से “एक साथ आने और भारत की मदद करने” का आग्रह किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...