Breaking News

जुलाई में लॉन्च होगा Vivo V21 Pro, 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मिलेगा तगड़ा बैटरी बैकअप

आगामी Vivo V21 की अब एक स्पष्ट लॉन्च तिथि है – 27 अप्रैल। एक के अनुसार रिपोर्ट good मनीकंट्रोल उद्योग के सूत्रों का हवाला देते हुए, विवो V21 को इस महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है, उसी दिन जैसे अन्य वैश्विक बाजारों में स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है।

Vivo V21e 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,404 पिक्सल है. फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड Funtouch OS 11.1 पर काम करता है.

लॉन्च स्मार्टफोन की दुनिया के लिए काफी व्यस्त समय में आता है, जो अगले कुछ हफ्तों के भीतर ओप्पो A74, Realme 8 5G और Xiaomi Mi 11 जैसे उपकरणों का स्वागत करने के लिए तैयार है।

इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर का यूज किया गया है. इसमें 8 GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए Vivo V21e 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. वहीं सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए Vivo V21e 5G स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. दावा है कि फोन आधे घंटे में 72 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है.

About News Room lko

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...