Breaking News

‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, मंगेतर संग आई नजर

फ्रीडा पिंटो, जो कि ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ में नजर आई थीं, उन्होंने फैन्स संग एक खुशखबरी साझा की है. फ्रीडा ने बताया है कि जल्द ही उनके घर नन्हे बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके फ्रीडा ने अपने मां बनने की जानकारी दी है.

इस तस्वीर में फ्रीडा पिंटो ने ब्लैक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा,”बेबी ट्रैन आने वाला है.” इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

फ्रीडा पिंटो के फैंस कमेंट सेक्शन में जाकर इस जोड़ी को इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे हैं. टेस जोसेफ ने लिखा, “ओह माय ओह माय ओह माय! बूप.” एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कमेंट में लिखा, “ओह माय गॉड. फ्रीडा और कोरी को बधाई! तुम लोग. मैं सचमुच चिल्ला रही हूं और नाच रही हूं.” ओलिविया मुन्न, मैंडी मूर सहित कई अन्य सेलेब्स ने भी इस कपल को बधाई दी है.

अभिनेत्री ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनके साथ मंगेतर कोरी ट्रैन भी नजर आ रहे हैं. कपल ने मुस्कुराते हुए कई सारे पोज दिए हैं. इन तस्वीरों में फ्रीडा बेपी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...