वॉल पेंटिंग चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

बछरावां/रायबरेली। स्थानीय विकास खंड की ग्राम सभा देवपुरी के निकट नगर पंचायत की भूमि पर बने कान्हा गौशाला की दीवारों पर ब्लॉक स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें उत्कर्ष इंटर कॉलेज दयानंद महाविद्यालय राजकीय बालिका विद्यालय सहित लगभग आधा दर्जन विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा भाग लिया गया और आकर्षक रंगोलियो का प्रदर्शन किया गया। इस प्रतियोगिता को देखने के लिए उप जिलाधिकारी महाराजगंज विनय कुमार मिश्रा एवं क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी तथा थाना प्रभारी राकेश सिंह भी मौके पर पहुंचे और बच्चों के द्वारा बनाई गई चित्रकला का अवलोकन किया।

ज्ञात हो कि नगर पंचायत की भूमि पर बहादुर नगर के अंदर बनने वाली यह कांधा गौशाला विकासखंड की सबसे बड़ी गौशाला है जिसकी लागत ₹16600000 करोड़ है। नगर पंचायत चेयरमैन शिवेंद्र सिंह उर्फ राम जी ने बताया कि इस गौशाला में जानवरों की क्षमता 400 है।

Loading...

उन्होंने कहा इस गौशाला को संचालित हो जाने के बाद क्षेत्र में आवारा जानवरों के आतंक से काफी मुक्ति मिलने में सहायता मिलेगी और किसानों को राहत मिल सकेगी। छात्रों द्वारा की जा रही यह रंगोली प्रतियोगिता ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के लिए कौतूहल का विषय बनी रही ग्रामीण युवा बच्चे व बूढ़े तथा महिलाओं में इसे देखने की होड़ लगी रही।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निर्वाचन सूची को लेकर डीएम से शिकायत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। विकासखंड सहार क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरबंशपुर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *