Breaking News

राखी के त्योहार पर पहनें ऐसा कुर्ता, बहनें भी देखकर करेंगी तारीफ

राखी का त्योहार हिंदू धर्म में काफी अहम माना जाता है। यही वजह है कि इस दिन के लिए हर कोई सालभर इंतजार करता है। ये दिन भाई-बहन के पवित्र प्यार का प्रतीक है। लोग इस दिन को अपने-अपने तरीके से खास बनाते हैं। जिन लड़कियों की शादी हो जाती है, वो अपने भाईयों को राखी बांधने के लिए मायके तक आती हैं। अगर इस साल की बात करें तो इस साल 19 अगस्त के दिन राखी का ये त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में बाजारों में इसकी धूम दिखाई देने लगी है।

लड़कियां इस दिन के लिए खूबसूरत से खूबसूरत आउटफिट खरीदती हैं, लेकिन लड़कों को ये समझ नहीं आता कि वो कैसे कपड़े खरीदें, जिनको पहनकर उनका लुक अच्छा दिखे। ऐसे में यहां हम आपको कुछ अभिनेताओं के एथनिक लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप भी रक्षाबंधन के दिन अपना स्टाइलिश अंदाज दिखा सकते हैं।

विक्की कौशल

अगर कूल दिखना चाहते हैं तो विक्की कौशल के इस लुक से टिप्स लें। लूज फिटिंग वाला ग्रे रंग का कुर्ता और ऐसे ही रंग का लूज पायजामा राखी के दिन के लिए परफेक्ट है। इसके साथ आप एक ग्रे रंग का ही दुपट्टा भी कैरी कर सकते हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी

मजेंटा रंग का ये कुर्ता आपके लुक को काफी अच्छा दिखाएगा। ऐसे कुर्ते के लिए आप सिद्धांत चतुर्वेदी के लुक से टिप्स ले सकते हैं। ऐसे कुर्ते पर अगर सफेद रंग का काम भी होगा, तब भी ये अच्छा ही लगेगा। ऐसे में अगर आपको कहीं ऐसा कुर्ता दिख रहा है, तो इसे हाथ से न जानें दें।

फरहान अख्तर

अगर पारंपरिक तरीके से कुछ पहनने का सोच रहे हैं तो इस तरह का कुर्ता हाफ जैकेट के साथ पहनें। इसके साथ चूड़ीदार पायजामी ही आपके लुक को परफेक्ट बनाएगी। इसे पहनते वक्त बस ये ध्यान रखें कि ऐसे आउटफिट के साथ हमेशा एथनिक फुटवियर ही जचते हैं।

कार्तिक आर्यन

पीला रंग पूजा में पहनना काफी शुभ माना जाता है। ऐसे में आप इस तरह से पीले रंग का सिल्क का कुर्ता राखी के दिन पहन सकते हैं। इसके साथ गोल्डन रंग की पायजामी पहनें। अगर आप सफेद पायजामी पहनेंगे वो भी आपके लुक को अच्छा दिखने में मदद करेगी।

शाहिद कपूर

वैसे तो त्योहार पर ब्लैक रंग के कपड़े नहीं पहने जाते लेकिन अगर आपके यहां ऐसी कोई रोक नहीं है तो आप शाहिद के जैसे आउटफिट का चयन कर सकते हैं। इस तरह के आउटफिट में आपको कई अन्य रंग भी मिल जाएंगे, जिसे आप रक्षाबंधन के दिन पहन सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

19 वर्षीय बॉडीबिल्डर की हार्ट अटैक से मौत, आप भी जाते हैं जिम तो भूलकर भी न करें ये गलतियां

हृदय रोग और हार्ट अटैक के मामले वैश्विक स्तर पर तेजी से बढ़ते हुए देखे ...