Breaking News

योगी सरकार सबसे कमजा़ेर व असहाय: रालोद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने आज योगी सरकार के ऊपर तीखा हमला करते हुये कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल अब तक कि सबसे कमजोर व असहाय सरकार साबित हो रही है। सूबे में अपराधी प्रतिदिन बेखौफ अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और योगी सराकर व उनकी पुलिस प्रेस कान्फ्रेस करके झूठे आंकड़ेे जारी कर प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज इसे साबित करने की असफल कोषिष में संलग्न है। अभी हाथरस, गोण्डा, बलरामपुर में बलात्कार और जघन्य हत्याकाण्ड की आग ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अपराधियों ने बाराबंकी में मासूम को हैवानियत का शिकार बनाकर उसकी हत्या कर डाली। पुलिस पहले बलात्कार से इन्कार करती रही बाद में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि होने पर बलात्कार की आपराधिक घारा को एफआइआर में दर्ज किया गया।

अनुपम मिश्रा ने कि समझ से परे हैं कि सरकार व उनकी पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में क्यों इतनी विफल हो रही है और अपराधों को छुपाने व दबाने की कोशिश क्यों करती है। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था बढ़ते अपराध व बलात्कार की घटनाओं से प्रदेश में साधारण आम जनमानस व महिलाओं का जीवन खतरे में पड़ गया है। हर तरफ भय व अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

Loading...

योगी पर हमला करते हुये राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि योगी जी को वापस अपनी पीठ लौट जाना चाहिए व भजन पाठ में मन लगाना चाहिए शासन प्रशासन वैसे भी प्रषासकों के लिए है ना कि महन्तों के लिए। योगी अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि वह हिन्दू युवा वाहिनी चला रहे है या एक प्रदेश की सरकार। अनुपम मिश्रा ने चेतावनी देते हुये कहा कि यदि अगले 24 घण्टे में अपराधी गिरफ्तार नहीं किये गये तो रालोद प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी और प्रदेश सरकार को उखाड फेकने तक आन्दोलन जारी रहेगा।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रधानमंत्री देश की ग्राम पंचायतों को कर रहे मजबूत: अतुल सिंह

रायबरेली। भाजपा नेता अतुल सिंह ने ऊंचाहार विधानसभा के दौलतपुर,सिंघापुर भटौली में सभा को संबोधित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *