Breaking News

लखनऊ के अंसल सिटी में प्रॉपर्टी डीलर पर हमला, बरसाईं गई गोलियां 

लखनऊ। बेखौफ बदमाशों की फायरिंग से राजधानी एक बार फिर थर्रा उठी। शनिवार सुबह करीब 10:10 बजे अंसल सिटी में बीएमडब्ल्यू कार सवार प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां बरसाई गईंं। घटना में प्रॉपर्टी डीलर को छह गोलियां लगी। कार के शीशे चकना चूर हो गए। गनीमत रही कि तत्‍काल मिले इलाज से प्रॉपर्टी डीलर की जान बच गई। ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में रंजिश का मामला सामने आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है। मौके से कारतूस के खोखे बरामद हुए है।

ये है पूरा मामला 
दरअसल, मूलरूप देवरिया निवासी शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी व प्रॉपर्टी डीलर सुनील सिंह (40) पीजीआइ थानाक्षेत्र के अंसल में सी 3 में मकान नंबर 39व 40  में परिवार के साथ रहते हैं। बेस्ट प्राइज के सामने जियो मॉल का निर्माण चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शी संजय श्रीवास्तव के मुताबिक, शनिवार सुबह अंसल सेक्टर सी वन में ब्लैक बाइक सवार तीन लोग आए। जिसमें दो लोगों ने बीएमडब्ल्यू कार सवार सुनील पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद फरार हो गए। घटना में प्रॉपर्टी डीलर को छह गोलियां लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आननफानन में अस्‍पताल भेजा। फिलहाल प्रॉपर्टी डीलर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज।

चकना चूर गाड़ी के शीशे, बरामद कारतूस 
चौकी इंचार्ज अंसल अंजली कुमार तिवारी ने बताया कि हमले में बीएमडब्ल्यू कार की खिड़कियों के शीशे चकना चूर हो गए थे। घटना को देखकर लग रहा है कि कई राउंड फायरिंग की गई है। मौके से 9 एमएम व 315 बोर के कारतूस बरामद हुई है। वहीं, एसपी उत्तरी सुकीर्ती माधव के मुताबिक, शुरूआती जांच में रंजिश का मामला सामने आ रहा है। मौके से कारतूस के खोखे बरामद हुए है। मामले की जांच की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...