Kedarnath कर सकती है इतनी कमाई

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म फिल्म Kedarnath ’केदारनाथ’ इस हफ्ते रिलीज हो रही है। कई सारे विवादों के बाद आखि़रकार ये फिल्म सात दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में सुशांत ने मंसूर और सारा ने मुक्कू का रोल निभाया है।

Kedarnath धाम में पहाड़ को

कहानी उस दौर की है जब पांच साल पहले शिव के बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक Kedarnath केदारनाथ धाम में पहाड़ को चीर के एक सैलाब केदारनाथ मंदिर की तरफ़ आया था और सबकुछ तबाह कर गया लेकिन इस हिमालयी (कुदरत) सुनामी ने मंदिर के साथ कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।

ये फिल्म इस साल के मध्य में ही रिलीज़ हो जाती लेकिन फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और पूर्व निर्माता के बीच विवाद हो गया और मामला अदालत तक चला गया। बाद में कोर्ट ने आपस में मामला सुलझाने को कहा।एक समय जब ऐसा लगा कि फिल्म बंद हो जायेगी तो निर्माता रॉनी स्क्रूवाला सामने आए और फिल्म शुरू की गई। इस फिल्म को बनाने में प्रचार खर्च सहित करीब 45 करोड़ रुपए लगे हैं। सेंसर ने केदारनाथ को दो कट्स के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है। फिल्म को करीब 2000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जायेगा।

ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म को पहले दिन छह से आठ करोड़ रुपए कमाई होने का अनुमान है।
केदारनाथ, बड़ी मझधार में फंसी फिल्म है और इस साल रिलीज़ करने के लिए इसके अलावा और कोई डेट उपलब्ध तक नहीं थी। रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 इस समय बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कर रही है जिसका प्रभाव केदारनाथ पर पड़ेगा। फिल्म को एक हफ़्ते तक अपना प्रदर्शन तगड़ा रखना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *