पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरा

रायबरेली। एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अंतर्जनपदीय पच्चीस हजार के इनामिया लुटेरे को गिरफ्तार करने में जगतपुुुुर पुलिस व स्वाट की संयुक्त टीम को सफलता मिली है। पुलिस ने पकडे गए अभियुक्त के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, चांदी के जेवरात, चोरी का अन्य सामान बरामद करने का दवा किया है। एसपी ने शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रूपए से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

शातिर लुटेरे के खिलाफ दर्जनभर मुकदमें

एसपी कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए सीओ गोपीनाथ सोनी ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा रज्जन पासी पुत्र भगवती पासी निवासी गोसाई का पुरवा मजरे सिधौना थाना मिलएरिया को जगतपुर पुलिस व स्वाट टीम ने जगतपुर थाना क्षेत्र के बेनिकामा तिराहा रोड़ से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने छोटे भाई व तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर जगतपुर थाना क्षेत्र के नवाबगंज व मधवापुर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी तरह अमेठी जिले के मुशफिरखाना थाना क्षेत्र के पिछौरा गाँव में भी अपने साथियों के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया था।आरोपी रज्जन ने बताया डकैती व चोरी की घटनाओं में उसके बाप सहयोग करते थे। रज्जन के ऊपर अमेठी व रायबरेली में करीब एक दर्जन मुकदमें दर्ज है।

टीम में शामिल

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में जगतपुर थानाध्यक्ष बृजमोहन, स्वाट प्रभारी राकेश सिंह,सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, एसआई महेंद्र यादव, एसआई रामचंद्र गौतम, आरक्षी मनोज सिंह, संतोष सिंह, रामाधार सिंह, दुर्गेश सिंह, जयप्रकाश पांडेय और मनोज दुबे शामिल रहे।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

One thought on “पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लुटेरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *