तेजप्रताप ने दिया अल्टीमेटम,कहा-समय रहते तेजस्वी करें विचार

पटना। तेजप्रताप यादव ने फैसला लिया है कि वह शिवहर और जहानाबाद सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे और उनके लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे। गुरुवार को तेजप्रताप यादव ने शंखनाद कर कहा वह अपनी बातों पर अडिग हैं। उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कहा कि अभी भी समय है कि वह शिवहर और जहानाबाद सीट के उम्मीदवारों पर विचार कर लें। इस दौरान उन्होंने जहानाबाद प्रत्याशी चंद्रप्रकाश और शिवहर प्रत्याशी अंकेश सिंह को तलवार दिया और शंखनाद करते हुए कहा अब युद्ध शुरू होगा।

वह बीजेपी वालों के साथ मिला है

तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवहर और जहानाबाद सीट पर उन उम्मीदवार को टिकट दिया गया जो सही नहीं है,वह बीजेपी वालों के साथ मिला है। उन्होंने मीडिया को फोटो दिखाते हुए कहा कि वो बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ फोटो खीचवा रहे हैं।

तेजस्वी यादव के साथ हूं वह मेरा अर्जुन

उन्होंने कहा कि शिवहर की जनता फैसल अली का विरोध कर रही ह। मैं तेजस्वी यादव के साथ हूं वह मेरा अर्जुन हैं लेकिन उनके आसपास जो लोग हैं, वह तेजस्वी यादव को बहका रहे हैं। मैं जानता हूं कि यह फैसला तेजस्वी यादव का नहीं है, इसलिए उनके पास अभी भी समय है वह इन दो सीटों पर फिर से विचार कर लें।

उन्होंने साफ कहा कि वह इन दोनों सीटों पर आरजेडी के उम्मीदवार का साथ नहीं देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव से कई बार फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। सारण सीट को लेकर उन्होंने कहा कि चंद्रिका राय से उन्हें कोई मतलब नहीं है,वो जीते या हारे।

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *